सुनील शेट्टी ने महेश बाबू को दिया जवाब, बोले- 'बाप हमेशा बाप रहेगा'


सुनील शेट्टी बॉलीवुड के जाने- माने एक्टर हैं और उन्होंने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में  दी हैं. हाल ही में उनसे साउथ वर्सेस बॉलीवुड को लेकर सवाल पूछा गया. सलाव का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि बाप तो हमेशा बाप ही रहेगा. दरअसल हाल ही में अपकमिंग फिल्म "मेजर"(Major) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) से उनके बॉलीवुड डेब्यू  को लेकर सवाल पूछा गया था, जिसपर उन्होंने कहा कि बॉलीवुड वाले मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते. यह मुद्दा अब गरमाता जा रहा है. इसपर तमाम सेलिब्रिटीज अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

दरअसल महेश बाबू ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा था कि मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नही कर सकता. इससे पहले साउथ एक्टर किच्चा सुदीप और अजय देवगन के बीच भी सोशल मीडिया के जरिए  बयानबाजियां हो चुकी है. यहीं नहीं इस विवाद में रामगोपाल वर्मा, सोनू सूद और सोनू निगम समेत कई सेलेब्स अपनी राय दे चुके हैं. हाल ही में साउथ की कुछ फिल्में देश और दुनिया में हिट होने के बाद साउथ एक्टर्स बॉलीवुड को लेकर बयानबाजियां करने लगे हैं और खुद को बेहतर बताने लगे हैं.

सुनील ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में कहा,  कुछ भी कहो, बाप, बाप होता है. "मुझे लगता है कि बॉलीवुड वर्सेज साउथ इंडस्ट्री का सीन सोशल मीडिया पर क्रिएट किया गया है. हम भारतीय हैं और अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म को देखा जाए तो वहां भाषा मैटर नहीं करती, कंटेंट मैटर करता है. मैं भी साउथ से आता हूं, लेकिन मेरी कर्मभूमि मुंबई है तो मैं मुंबईकर कहलाना पसंद करता हूं."  

 ऑडियंस ये डिसीजन ले रही है कि कौन सी फिल्म उन्हें देखनी चाहिए और कौन सी नहीं देखनी चाहिए. हमारी समस्या ये है कि हम ऑडियन्स को भूल चुके हैं. सिनेमा हो या ओटीटी, बाप, बाप रहेगा बाकी के फैमिली मेंबर्स, फैमिली मेंबर्स रहेंगे. बॉलीवुड तो हमेशा बॉलीवुड ही रहेगा. हमें सोचना चाहिए, क्योंकि यह सच है कि आज के समय में कंटेंट ही किंग है.

For More : VISIT

Previous Post Next Post