प्रियंका चोपड़ा से फैन ने की शादी में नहीं बुलाने की शिकायत, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने पोस्ट को शेयर करने के साथ-साथ फैन्स के सवालों के जवाब भी बेबाकी से देती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने यह बात फिर से साबित कर दी है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स से बातचीत करने की कोशिश की. इस सवाल-जवाब सेशन में एक फैन ने प्रियंका से पूछा- 'आपने मुझे अपनी शादी में क्यों नहीं बुलाया. मैं जोधपुर के पास था.' इस पर प्रियंका ने जो जवाब दिया वह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


फैन को जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा- 'मुझे माफ कर दो सन्तोष नायक.  मुझे लगता है कि मैं आपको नहीं जानती इसलिए मैंने आपको शादी में आमंत्रित नहीं किया.' इस जवाब के साथ प्रियंका ने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया.
For More : VISIT
Previous Post Next Post