मशहूर फिल्ममेकर रवि टंडन का निधन, बेटी रवीना बोलीं- आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे



मशहूर फिल्ममेकर रवि टंडन का निधन हो गया है. 87 वर्षीय रवि टंडन का निधन शुक्रवार तड़के हुआ. रवि टंडन की बेटी रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर यह दुखद न्यूज शेयर की है. इस खबर के आने के बाद से बॉलीवुड हस्तियां शोक जता रही हैं. रवि टंडन ने 1960 में 'लव इन शिमला' फिल्म से बतौर एक्टर शुरुआत की थी. यही नहीं, इस फिल्म में वह असिस्टेंट डायरेक्टर भी थे. लेकिन 1973 में 'अनहोनी' फिल्म से लेखक, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर बन गए. रवि टंडन का जन्म 17 फरवरी, 1935 को उत्तर प्रदेश के आगरा में हुआ था. उन्होंने अनहोनी, अपने रंग हजार, एक मैं और एक तू, नजराना, मजबूर, खुद्दार और जिंदगी जैसी फिल्में बनाई थीं. 

रवीना टंडन ने पिता लेखक टंडन के निधन की खबरे देते हुए लिखा है, 'आप हमेशा मेरे साथ वॉक करोगे, मैं हमेशा आपकी रहूंगी. आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे. लव यू पापा.' इस पोस्ट पर जूही चावला ने कमेंट किया है, 'रवीना आपके और आपके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.' इस तरह बॉलीवुड हस्तियां रवीना टंडन की इस दिल छू लेने वाली पोस्ट पर शोक जता रही हैं.

For More: VISIT

Previous Post Next Post