अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के सपोर्ट में आईं रिया चक्रवर्ती, लिखा- ब्रिटनी को आजाद करो


अमेरिकी पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स को कौन नहीं जानता. देश दुनिया में वे अपनी सिंगिंग के लिए मशहूर हैं, फिलहाल तो इन दिनों ब्रिटनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. सिंगर ने अपने पिता से गार्जियनशिप छुटवाने के लिए कोर्ट में गुहार लगाई है. इस दौरान वे सोशल मीडिया पर अपने मन में चल रही बातों को फैंस के साथ साझा कर रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ब्रिटनी को सपोर्ट करती नजर आई हैं. रिया चक्रवर्ती ने एक पोस्ट भी शेयर की है जिसमें उन्होंने ब्रिटनी स्पीयर्स का साथ दिया है.

जी हां, रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की है जिसमें वे 'फ्री ब्रिटनी' कैंपेन से जुड़ी गार्जियनशिप से आजादी दिलवाने की मांग कर रही हैं. रिया के अलावा कई सेलब्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि ब्रिटनी 13 साल से कंजरवेटरशिप में है. पति केविन फेडरलाइन से तलाक होने के बाद ब्रिटनी के पिता सिंगर के पैसों पर कानूनी आधिकार रखते हैं. ब्रिटनी का कहना है, 'मुझे मेरी जिंदगी, मेरी आजादी वापस चाहिए. 13 साल बीत चुके हैं और इस कंजरवेटरशिप का असर मेरा जिंदगी पर काफी गहरा पड़ रहा है.' ब्रिटनी स्पीयर्स ने लॉस एंजिल्स के एक कोर्ट में बयान दर्ज करवाया है. जिसके बाद से 'FREEBritney' ट्रेंड कर रहा है.

गार्जियनशिप छुटवाने के मामले में  सिंगर के  एक्स बॉयफ्रेंड ने भी उन्हें सपोर्ट किया है. जस्टिन टिम्बरलेक कहते हैं कि "हमने जो देखा उसके बाद सभी को ब्रिटनी को सपोर्ट करना चाहिए. हमारा अतीत जैसा भी क्यों ना हो इससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जो ब्रिटनी के साथ हुआ वह सही बिल्कुल नहीं था. हमें विश्वास है कि अदालत उनके पक्ष में ही फैसला करेगी. हमें अपनी जिंदगी आजादी से जीने का अधिकार है."

आपको यह भी बता दें कि साल 2019 में ब्रिटनी ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाया था कि, उनके पिता और सहयोगी उन्‍हें धमकी दे रहे हैं. जैसा वह चाहते हैं मुझे वैसा करना पड़ता है. मैं ऐसा नहीं करती हूं तो वो मेरे साथ अमानवीय व्यव्हार करते हैं. मेरे डॉक्‍टर भी जबरदस्ती मुझे दवाइयां दे रहे हैं. जिसके कारण मुझे काफी तकलीफें होती हैं. मुझे अकेले में कपड़े तक बदलने नहीं दिया जाता है.

For More : VISIT

Previous Post Next Post